Sunday 12 November 2017

जेफ पार्क ओक्टेव प्रणाली विदेशी मुद्रा


06-03-2007, 02:08 पूर्वाह्न विदेशी मुद्रा प्रतिभूति बैंक खाता और बाहर निकलें निकालें। हैलो, मैं जेफ़-पार्क्स व्यापार समूह का एक हिस्सा हूं और मेरे पास एक विशेष प्रचार संदेश है वहां बहुत सारे सिस्टम हैं और गंभीरता से चाहते हैं, उनमें से कोई भी वास्तव में परिवादात्मकता और अत्याधुनिक प्रवेश और बेहतर निकाय की बेहतर तकनीक के साथ काम करता है । नि: शुल्क वीडियो और निशुल्क सिस्टम आपके लिए अपनी उंगलियों पर हैं ताकि आप अपने शीर्ष पायदान तकनीक को देख सकें। क्यों मुफ्त के कारण अंतहीन फाइनैशिअल ट्रेडिंग सेमिनारों, जादू पद्धति गुरु, हे ज्योतिष और रहस्यवाद के बाद, हमें उम्मीद थी कि हम केवल अपने तरीकों को बिगाड़ने, गुरुओं की मरना और सिस्टम की समाप्ति के लिए खर्च करते हैं, जैसे कि लोकप्रिय एमटी 4 प्रोग्राम जो एक स्वचालित व्यापार प्रणाली, एक कल्पना सत्य विदेशी मुद्रा में पैसे बनाने के लिए आपको एक संकेतक की ज़रूरत नहीं है, आपको एक बौद्धिक व्यापारी के रूप में व्यापार में सफल होने के लिए एक गतिशील बाजार उपकरण की आवश्यकता होती है और अंत में आपके पीछा के नियंत्रण में एक विशेष ईबे प्रचारक प्रस्ताव के रूप में हम एक अविश्वनीय रूप से कम इसकी तुलना में यहां तक ​​कि सीधे पेशकश की गई है, लेकिन न केवल, अब ऑर्डर और आपको अच्छी तरह से ऑर्डर करने के लिए सबसे लाभप्रद चेतावनी सेवा के लिए एक रेड्यूड ट्रायल दिया जा रहा है OCTAVE हमारे सैकड़ों सदस्यों की सहायता से विकसित किया गया था और इसके लिए लाइव ट्रेडिंग रूम में परीक्षण किया गया था। पिछले 2 वर्षों में। सबूत पीिप्स सज्जनों में है। आज आक्टवेफे ले जाओ और देखें कि गुरुओं मृत क्यों हर बार जीएमटी -8 हैं समय अब ​​12:47 है। Centralpips समीक्षा मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ इसलिए मेरे adivce मजबूती से ले मत मैं फक्सिंगलेडर में देख रहा था और फॉरेक्स एंड्रॉइड बॉट चीज की खोज के बाद जॉयन के बारे में पढ़ता हूं। मैंने इनमें से किसी एक की कोशिश नहीं की और न ही कोई परिणाम न हो, लेकिन मैंने कुछ प्रश्नों के उत्तर पाने के लिए और नीचे दिए गए जवाब के लिए मुझे फ़ैक्सलिंगलेडर को ईमेल किया है। इसके अलावा, इसकी एक कानूनी कंपनी या एक घोटाले में वे एक रविवार को कुछ घंटों के भीतर जवाब देते हैं, और उनके पास एमएसएन भी है मैं पिछले महीने एमएसएन मैसेंजर पर था और उन्होंने साइन इन किया था, फिर शीघ्र ही दूर हो गया, लेकिन मैंने उन्हें संदेश नहीं दिया। इसके अलावा उनके पास एमएसएन प्रोफ़ाइल भी है जो सिर्फ जेफ को उनके जवाब पर आश्चर्यचकित करता है, हालांकि वे न तो लग रहे हैं, जो कि मैं देख रहा हूं, यह असली या एक घोटाला है। हालांकि उन्होंने जल्दी से और अच्छी तरह से जवाब दिया, लगभग सभी सवालों के जवाब का ब्यौरा मेरे लिए यह सिर्फ अपने ईमेल या एसएमएस प्राप्त करने के लिए 250 महीने का भुगतान करना उचित नहीं लगता है। शुरुआती मैंने सोचा कि वे एक दलाल हो सकता है जो एक जियोइन आधारित ईए के साथ एक प्लेटफ़ॉर्म चल रहा हो। इसकी जरुरत है कि आप जौनवर्ल्ड से मुफ्त की जरूरत के लिए सभी जौन तंत्रिका नेटवर्किंग सामान डाउनलोड कर सकते हैं। और इसे एमटी 4 में लागू करें जैसा कि मैंने कहा था, विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ, पता नहीं कैसे कोड और कठबोली इस एआई ईए सामान में से कोई भी लागू हो सकता है लेकिन मुझे लगता है कि यह कैसे समझाया मंच हैं नीचे ईमेल और प्रतिक्रिया है। इसके अलावा, अगर कोई इसे पढ़ता है और एंड्रॉइड बॉट के अलावा किसी भी अनुमान वाले जोओन आधारित ऐ ईए सॉफ़्टवेयर के बारे में जानता है और गरीब हताश ऑस्ट्रेलियाई छात्रों के लिए उपलब्ध है, तो इसे पोस्ट करें। RE: उत्तर 8207 से: Fx RingLeader उन्नत चेतावनी सिस्टम (SalesFxRingLeader) प्रेषित: सोमवार, 8 दिसंबर 2008 9:57:57 पूर्वाह्न: ल्यूक ईस्टमेंट (रोलेलेथोटमेल) मैं आपकी सेवाओं की सदस्यता के लिए उत्सुक हूं, लेकिन कुछ सवाल पूछना चाहते हैं इससे पहले, मैं इसकी सराहना करता हूं अगर आप कुछ चीजें समझाने में मदद कर सकते हैं, तो मैं आपकी सेवाओं के साथ व्यापार शुरू कर सकता हूं। मैं केवल थोड़े समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, लेकिन इसके बारे में कई सालों से पता चला है और वास्तव में यह वास्तव में संसाधनों का उपयोग करने के लिए कभी नहीं था। मैंने कुछ अलग दलालों की कोशिश की है और शोध के दौरान अपना अधिकांश समय बिताया है। मैंने पढ़ा और पढ़ें और बहुत कुछ जानने की कोशिश की है ताकि मैं एक सूचित निर्णय कर सकूं। इस प्रकार, मैंने आपकी वेबसाइट पर अपना रास्ता खोज लिया, विकिपीडिया पर जोन के बारे में और उनके जुनेवल्ड वेबसाइट पर पढ़ें और ऐसा लगता है कि फिलहाल ट्रेडिंग फॉरेक्स के संबंध में मैं सबसे अधिक तर्कसंगत विकल्प बना सकता हूं जो आपकी सेवाओं की सदस्यता लेना होगा। तो .. सबसे पहले, क्या मैं आपके साथ व्यापार कर सकता हूं और अपना ऑटो सिस्टम भी इस्तेमाल कर सकता हूं जिसका मेरा मतलब है कि क्या आप ब्रोकरेज की तरह हैं, क्या मैं आपकी कंपनी के साथ एक खाते में पैसा लगा सकता हूं और प्लेटफार्मों के माध्यम से व्यापार कर सकता हूँ अगर आपके पास यह सेवाएं हैं या दूसरे ब्रोकर के साथ व्यापार करते समय मेटा-ट्रेडर 4 का इस्तेमाल करने में उनकी सहायता करने के लिए उनके तथाकथित संकेतक हैं: - मौरे गणित लाइन - ट्रिगरलाइन (उनके प्रवर्तक) - एक्सट्रेन्ड अलर्ट मैं उनको एक तरफ रख दिया और उन्होंने कहा कि वे क्या हैं। उन्हें भी धुरी अंक और फाइब रिट्रेसमेंट क्लस्टर भी उपयोग करते हैं। जेफ पार्क और उनके स्टाफ सबसे अच्छे हैं क्योंकि मैंने अपने संकेतक और विशेषकर ओक्टैव से केंद्रीयपिप्स से खरीदा था, मैं हर महीने मेरी पूंजी को दोबारा बना रहा हूं। पिछले महीने मुझे एक नया कंप्यूटर खरीदना पड़ा क्योंकि पुराने एक धीमा था और उपयोग से बाहर निकल गया था। मैंने सेंट्रलपिप्स से संपर्क किया और एक हफ्ते बाद मैं अपने नए कंप्यूटर पर मुफ़्त के लिए फिर से स्थापित हुआ। किसी भी बाज़ार परिस्थितियों के लिए ओक्टैव सटीक और प्रभावी है और परिणाम 100 हैं, मैं 10 साल से अधिक समय से विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं। और पता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ धन्यवाद बहुत जेफ और स्टाफ आप एक महान काम करमी पेलस - ज़्यूरिख गुड लक-भौतिक पता या टेलीफोन के बिना किसी भी कंपनी को बहुत संदेहास्पद हैं। फ़ॉरवर्ड जूझ नीचे है और जेफ़-पार्क्स वेबसाइट क्रेयॉन में लिखी गई एक प्रथम श्रेणी के ग्रेडर वेबसाइट प्रतीत होती है। वाह मूल्य प्रति माह बहुत अधिक है (सबसे अधिक के रूप में) और वे पिछले प्रदर्शन या मौजूदा बड़े ग्राहकों (बैंकों को इकट्ठा करना) पर कोई भी सत्यापित जानकारी नहीं भेजेंगे। फिर भी, मुझे कबूल करना होगा कि मैंने अपना संकेत खरीदा है। क्या मैं अपने पैसे बेघर व्यक्ति को दे दूंगा इन बेवकूफों से पहले। इस घोटाले के संचालन को इस खेल से बाहर खटखटाया जाना अच्छा लगेगा-वे इसके लायक हैं आप लोग जो यह कह रहे हैं एक घोटाले हैं वेटर मैं अपने संकेतकों का उपयोग कर रहा हूं और कई बार फ्रेम में पैसे कमा रहा हूं। आप आलसी whiners घोटाले चिल्ला, आगे बढ़ना अपने जीवन के बाकी शिकार हो या व्यापार से सीखें पैसे का भुगतान करें और कुछ विदेशी मुद्रा क्लासेस लें अच्छे वर्गों के लिए 2500 खर्च करें। उस कंपनी की तलाश करें, जिसमें एक 4 अंकों का संक्षिप्त नाम वेब साइट का नाम है। वे एक पूर्व विदेशी मुद्रा बैंक व्यापारी द्वारा सिखाया उनके कोचिंग के लिए अद्भुत अनुवर्ती पेशकश करते हैं यह अच्छी तरह इसके लायक है। तो आप पैसे कमा सकते हैं अपने कोचिंग खरीदें, फिर अपने दूसरे उत्पादों को खरीद लें। क्या मुझे पैसे बनाने के लिए सेंट्रल पिप्स के संकेतकों की ज़रूरत है, लेकिन यह इसे बहुत आसान बना देता है मुझे पता है कि सेंट्रल पिप्स संकेतक के साथ क्या प्रवृत्ति आ रही है इन संकेतकों के कुछ बदलाव मुफ्त में उपलब्ध हैं। लेकिन, 2 जो मुझे पैसा बनाते हैं, वे मुफ्त में इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं हैं। मेरे पास अपने संकेतक का इस्तेमाल करते हुए विजेता के बाद संगत विजेता के दस्तावेज सबूत और व्यापार कैसे पता है 11 अगस्त 2007 के बाद से, मेरे पास 2 व्यापारों को खो दिया गया है क्योंकि मैं सप्ताहांत में नहीं रोकना चाहता था अन्य सभी ट्रेडों विजेता हैं मेरे पास ब्रोकर के लिए बदमाश है और अभी भी पैसा बना रहा है मैंने 2 महीने से कम समय में अपना खाता तीन गुना कर दिया है आज 92407 है। यह सब बहुत ही कट्टरपंथी रूप से व्यापार करके किया जाता है। मैं आसानी से 10 गुना व्यापार कर सकता था बेकसूर से। तो, हाँ, यह एक घोटाला है अगर आप शिकार बनना चाहते हैं। अपने व्यापार के व्यापार और व्यापार को सीखना सीखें। यदि आप पर्याप्त रूप से निर्धारित हैं, तो आपको उस कंपनी को मिलेगा जिसे मैंने संकेत दिया था और पैसे कमाने के लिए सीखना था। फ़ेलिक्स: मुझे फॉरेक्स जज के बारे में FXringleader के बारे में पता चला तो आप देख सकते हैं कि मुझे आसानी से कैसे धोखा दिया गया था। मैंने 350 रुपये की लागत के लिए एक महीने के लिए अपनी सेवा की कोशिश करने का फैसला किया। अब तक वे जो अलर्ट भेजे हैं वे मुझे स्कैल्प ट्रेड हैं और उनमें से ज्यादातर गलत हैं। मैंने उन्हें नजरअंदाज कर दिया है। मुझे कुछ महीने पहले एक eBay प्रस्ताव के माध्यम से, FXpiphunter को पेश किया गया था। मैंने उठाया जो मैंने सोचा था कि मूल एफएक्स सामग्री होगी, (एईईईई पिवट कैलकुलेटर के साथ पीटर बेन्स फोरेकैंटोर प्रोग्राम)। इसमें पाइपियर व्यापार सिफारिशों के लिए एक महीने की सदस्यता शामिल थी। प्रोग्रामिंग थी बूट लेग सामग्री लेकिन व्यापार की सिफारिशें आश्चर्यजनक रूप से प्रभावी थीं। उस समय मैं केवल अपनी शिक्षा के लिए जानकारी एकत्र कर रहा था इसलिए मैंने इसके बारे में कभी ज्यादा सोचा नहीं था। वेबसाइट निश्चित तौर पर शुरूआत की प्रक्रिया की तरह दिखती थी। वे परमाणु फक्सपिप के मालिक भी हैं और मैं विदेशी आईपैड पर एक मुख्य स्कैमर के साथ काम करता हूं I उसका यूजर नेम है: स्लीपर ओमान और फ़ॉरेन पाइफनर। मैं उनके साथ दैनिक आधार पर कारोबार किया और मेरा मानना ​​है कि वह बहुत ही अच्छे व्यापारी हैं क्योंकि उन्होंने बाजार में कुछ अद्भुत कॉल किए हैं, लेकिन जब मैंने अपने फंड के साथ 20,000 का निवेश किया I यह सब खो दिया है। उसने मुझे अब जवाब नहीं दिया, इसलिए मैंने निजी जांचकर्ताओं और एक वकील को निधि वापस लेने के लिए किराए पर लिया है। मुझे विश्वास है कि अगले कुछ महीनों में मुझे धन वापस मिल जाएगा। कार्टेल एनएम से अप्रैल वालेजोस है मेरे पास इस समूह से कॉपीराइट उल्लंघन करने वाले उत्पादों के लिए पेपैल के माध्यम से एक दस्तावेज लेनदेन है, जो कि फ़ेड के मुकाबले जा रहा है और अलग-अलग कंपनियों को धोखा दिया गया था। मेरी याहू आईएम किसी के लिए मुझसे संपर्क करना चाहेगा: 5054040 विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment