Saturday 23 December 2017

पॉप स्टार फॉरेक्स मलेशिया


मुस्लिम पॉप स्टार Yuna Climbs यू.एस. चार्ट Yuna सिर्फ संगीत बनाने के लिए नहीं है, लेकिन यह भी एक फैशन बुटीक चलाता है, जहां वह दिखलाना लेकिन मामूली कपड़े बेचता है। शरद ऋतु डी वाइल्ड पुरस्कार विजेता गायक युना पहले से ही अपने मूल मलेशिया में एक तारा है, जहां वह 2008 में अपनी शुरुआत के बाद से बढ़ रही है। एसएचएस भी एक गुप्त मुस्लिम और एक उद्यमी Yuna एक फैशन बुटीक चलाता है जो कायरता बेचता है, लेकिन सामान्य कपड़े जो उसके विश्वास की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं और जब वह अपने नए एल्बम, नॉटखराल के साथ अमेरिकी चार्ट पर चढ़ते हैं, तो उसकी शैली या उसके धर्म से समझौता नहीं किया जाता है मैं मुस्लिम हूं। मैं इसे छिपाने की कोशिश नहीं करता, Yuna कहते हैं। Im भी एक लड़की है जो संगीत प्यार करता है Yuna ने मुझे और अधिक मेजबान माइकल मार्टिन को उसके संगीत, उसकी विरासत और उसके विश्वास के बारे में बताया था। साक्षात्कार हाइलाइट्स मुस्लिम पॉप स्टार के रूप में जीवन जब मैंने पहली बार संगीत खेलना शुरू किया, तो मैं पहले से ही कवर किया गया था। सिरकार्फ़ पहनना और, जैसे, सामान्य रूप से, लोग आपसे बदलने की आशा करते हैं, अपने जीवन के इस हिस्से को दूर टॉस करें ताकि आप एक पॉप स्टार हो सकें लेकिन मैं सिर्फ संगीत बनाना चाहता था, वास्तव में एक पॉप स्टार पॉप स्टार नहीं और हमेशा ऐसे लोग हैं जो जरूरी नहीं कि मैं अभी क्या कर रहा हूं। परंतु। मैं सचमुच खुश हूं कि मैं कहां हूं, आप जानते हैं मैं मुस्लिम हूं। मैं इसे छुपाने की कोशिश नहीं करता Im भी एक लड़की है जो संगीत प्यार करता है और मैं इसे छिपाने की कोशिश नहीं करता हूं प्रायोजन के बाद लेख जारी रहता है यू.एस. तक पहुंचने के जोखिम पर मैं मलेशिया में काफी अच्छी तरह से कर रहा था। हर कोई मेरे संगीत के बारे में बहुत उत्साहित था, और उन्होंने मुझे एक कलाकार के रूप में स्वीकार करना शुरू कर दिया। और यहाँ आना जोखिम की तरह था। लेकिन ऐसा कुछ जो मैं बहुत लंबे समय से करना चाहता था। जैसे, मुझे अपने अंग्रेजी संगीत के साथ कुछ करना चाहिए यहां आने के बाद मुझे कई अलग-अलग संगीतों के साथ प्रयोग करने में सक्षम बना, और मैं वास्तव में संगीत के साथ आना चाहता था कि पूरी दुनिया 8216 अनंपाक 8217 और अपरंपरागत से संबंधित हो सकती है: अमरीकी चार्ट को उड़ा देने के बारे में मलेशिया के पॉप स्टार से मिलें Amanda गोमेज़ 6 नवंबर 2015 पूर्वाह्न 1:10 पूर्वाह्न ईटी 8220 लोग मुझे एक मुस्लिम गायक होने के विचार के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया था, 8221 अमेरिकी संगीत परिदृश्य में उनके परिचय के गायक और गीतकार युना कहते हैं। 8220They8217d 8216 तरह ओह, वाह, आप एक मुस्लिम गायक हैं, आप कर सकते हैं कि 8217 Im नं या कुछ। 8221 Yuna वाशिंगटन में पिछले महीने यू स्ट्रीट संगीत हॉल में प्रदर्शन करने के बाद NewsHour के साथ बात की। अमांडा गोमेज़ द्वारा फोटो जब 28 वर्षीय गायक और गीतकार Yuna ने 2012 में अपना आत्म-शीर्षक एल्बम शुरू किया, वह कुछ मलयेशियन संगीतकारों में से एक बन गया, जो सफलतापूर्वक अमेरिकी संगीत दृश्य में पार हो गई। लेकिन उसके आने से उसके मुस्लिम-मलेशियाई पहचान और उसके कपड़े के बारे में सवाल आए। संगीत समीक्षक ने उसे 8212 की लकीरें तय कीं, वह मुस्लिम-मलेशियन महिलाओं की एक नई पीढ़ी के लिए एक 8201 पच्चीस लड़की 8221 को एक स्केर्र्फ 8212 को बुलाती है। लेकिन उनका संगीत, और उनके धर्म, मुख्य ध्यान नहीं होना चाहिए, उन्होंने कहा। मेरा व्यक्तिगत विश्वास एक निजी बात है, और दिन के अंत में, इम एक महिला जो सिर्फ संगीत बनाने में प्यार करती है, उसने कहा। यह ठीक है कि लोग मेरे हिजाब में संकीर्ण होते हैं आई 'म ओके विद दैट। मैं अपने संगीत को पहले जानने के लिए उन सभी को पसंद करता हूं मलेशिया में घर वापस, Yuna एक घर का नाम है। गायक-गीतकार यूनिलिस मट ज़ाराई ने 2008 में अपनी खुद की ईपी का उत्पादन किया, और अगले वर्ष कई अनुभूति इंडस्ट्री मुज़क पुरस्कारों का पहला ग्रैंडमी के बराबर 8212 प्राप्त किया। तीन साल तक मलेशियाई संगीत परिदृश्य में संपन्न होने के बाद, वह इंटरनेट की सहायता से इंटरनेट बाजार में प्रवेश कर गया। आजकल, आप उसे स्टूडियो में अपने नए एल्बम पर काम कर सकते हैं जो कि फरवरी में रिलीज़ होने के लिए सेट होते हैं, जिसमें उशर के साथ एक युगल गीत शामिल होता है 8220 मैं किसी और चीज़ पर शानदार था I मैं स्कूल में सामान्य था 8230 गीत लेखन मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आया था, 8221 Yuna कहते हैं। अमांडा गोमेज़ युन्ना ने फोटो 21 में संगीत के दृश्य में प्रवेश किया, जबकि वह कानून स्कूल खत्म कर रही थी। कक्षा के बाद, वह अपने स्वयं के गाने, हाथ में गिटार, मलेशिया 8217 की राजधानी कुआलालंपुर में आस-पास के कैफे के आसपास गाती थीं। उसने एक मलेशियाई रिकॉर्डिंग लेबल से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने सोचा कि उसे हिजाब पहनना और पश्चिम में एक बड़े बाजार में पार करना बहुत कठिन होगा। उन्होंने कहा कि डब्ल्यूबीआर के साथ एक साक्षात्कार में उसने कहा कि उसने अन्य मलेशियन लेबल्स से बात की जो किसी और को पॉलिश करने की तलाश कर रहे थे, और अंत में उसने किसी के साथ हस्ताक्षर नहीं किया। इसके बजाय, Yuna ने खुद को गिटार और खुद को संगीत बनाने के लिए पढ़ाया, और अपने पिता से वित्तीय सहायता के साथ अपने बेडरूम से पहली ईपी को दर्ज किया। रेडियो स्टेशनों और इंटरनेट श्रोताओं ने ईपी को उठाया और यू.एस. उद्योग ने ध्यान प्रबंधन फर्म इंडी-पॉप शुरू कर दिया, जिसने उन्हें फैडर लेबल के साथ एक हस्ताक्षर सौदा करने के लिए न्यू यॉर्क पर भेजा, वही लेबल जो इंडी-पॉप सनसनी मैट एंड किम पर हस्ताक्षर किए। उसके पहले एल्बम ने नए और विकासशील कलाकारों के लिए बिलबोर्ड अनचार्टेड सूची में 67 हफ्तों का समय बिताया, जहां यह नंबर 2 पर पहुंचा था। पिछले महीने डीसी में यू स्ट्रीट म्यूज़िक हॉल में इस प्रदर्शन से पहले युना ने मलेशिया से 22 घंटे की उड़ान ली थी। अमांडा गोमेज़ यूनुस ध्वनि द्वारा फोटो को आम तौर पर पॉप के रूप में वर्गीकृत किया गया है उसका गीत लोरीबाज़ एक सशक्त सािया की तरह लग रहा है, इसकी इसी तरह की धुन, सॉफ्ट किक ड्रम हरा और यहां तक ​​कि नरम कीबोर्ड भी शामिल है। कलाकार ने कहा कि गायन की उनकी शैली क्लासिक काले और सफेद मलय फिल्मों पर आ रही है। बहुत से लोगों का मानना ​​है कि क्योंकि मलेशिया से आईएम, इम मलेशियाई ध्वनि से प्रेरित है लेकिन वास्तव में, इसके ज्यादातर सिर्फ मेरी धुन हैं, उसने कहा। उनका गाना कॉफी भी मलय महिला बेल्टरों से प्रभावित होता है जिसमें वह सुनवाई हुई, जिसमें मलेशियाई पॉप स्टार निंग बाईज़ुरा भी शामिल थीं। मलय संगीत फिल्मों से अपरिचित लोग जैज के रूप में 8220 कॉफ़ी 8221 को वर्गीकृत करेंगे, उसने कहा। उन फिल्मों को पश्चिम 8212 से प्रभावित किया गया था वे फ्रैंक सिनात्रा से ग्रस्त थे मुझे लगता है कि संगीत बहुत वैश्विक है युना ने अपने नवीनतम एल्बम को रैंपब-भारी के रूप में वर्णित किया, जिसमें उन्होंने अमेरिकी कलाकारों को सुनकर बड़ा हुआ, जिसमें लॉरिन हिल, टीएलसी और अल्लाह शामिल था। फ़ेरेल के साथ काम करने के बाद, जिन्होंने अपना लाइव लाइव लाइफ का निर्माण किया, उसने फ्रैंक ओशन और ड्रेक जैसे हिप-हॉप कलाकारों को और अधिक आरामदायक कवर किया। मलेशिया और लॉस एंजिल्स में उनका संक्रमण आसान था, उसके और अन्य कैलिफ़ोर्नियाई लोगों के बीच केवल एक बड़ा अंतर था: व्हेल-प्रेमी का उनका प्यार। लोग सोचते हैं कि यह बहुत ही अजीब है क्योंकि मुझे 8212 देखकर व्हेल पसंद है, आप व्हेल को देख नहीं सकते हैं, जहां से इम। Yuna करने के लिए, शगल जादुई है पाठ के माध्यम से शेयरधारक शेयर पर फेसबुक शेयर पर साझा करें

No comments:

Post a Comment